Tech

128GB स्टोरेज के साथ Oppo ने मार्केट में पेश किया शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ देखिए कीमत

128GB स्टोरेज के साथ Oppo ने मार्केट में पेश किया शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ देखिए कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है ओप्पो स्मार्टफोन कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन फोन पेश किया है, अगर आप भी इन दिनों लग्जरी कैमरा फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए नया ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन एक बेहतर विकल्प रहेगा, आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में…




 

 

Oppo A78 5G स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड फीचर्स देखिए

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो इस फोन में फीचर्स के तौर पर आपको 6.56 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले भी दिया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए मीडियाटेक 700 प्रोसेसर देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें:खाद-बीज की दुकान खोलना चाहते हो आप तो अब घर बैठे आसानी से ले सकते हैं लाइसेंस, ये है पूरी प्रक्रिया

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की लग्जरी कैमरा क्वालिटी देखे

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन की लग्जरी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन के बैक पर आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा दिया जा रहा है, वहीं फ्रंट पर आपको खूबसूरत सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी जानिए

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलती है, जो पूरे दिन फोन चलाने के लिए काफी है। 4GB/6GB RAM और 64GB/128GB स्टोरेज (जिसमें माइक्रोSD कार्ड का सपोर्ट भी है)

यह भी पढ़ें:लड़कियों को पहली नजर में ही दीवाना बना देंगी Yamaha की नई स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स के साथ देखे दमदार इंजन और टॉप स्पीड

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

128GB स्टोरेज के साथ Oppo ने मार्केट में पेश किया शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ देखिए कीमत, ओप्पो A78 एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत 13,990 रुपये से शुरू होती है और यह काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *